flying bird

Tricks and Tips

Monday 14 December 2015

सेंसेक्स, निफ्टी पकड़ लाभ; 2-3% तक कोल इंडिया, हिंडाल्को


MARKET OUTLOOK - वहाँ वैश्विक बाजार के लिए एक जोखिम से बंद दृष्टिकोण है और इस सप्ताह सिर्फ इतना है कि प्रतिबिंबित करेगा, Phillip Capital के विनीत भटनागर कहते हैं। सीएनबीसी-टीवी 18 को सम्बोधित करते हुए भटनागर निफ्टी, तथापि, 7500-7530 में अच्छा समर्थन मिल जाना चाहिए कहते हैं। सेक्टोरल दांव पर, भटनागर बैंक निफ्टी कुछ निजी नामों में मौजूदा कमजोरी के बावजूद बैंकिंग क्षेत्र अपेक्षाकृत एक साल की क्षितिज से अच्छी तरह से प्रदर्शन किया जाएगा, उनका कहना है 15,500-15,800 पर स्थिर व्यापार करना चाहिए कहते हैं। भटनागर आगे 2016 अभी भी सबसे अधिक संस्थागत निवेशकों के बीच इक्विटी के लिए साल होने की उम्मीद है कि कहते हैं।


जेपी मॉर्गन यह नकारात्मक दरों के रूप में आयशर मोटर्स के शेयरों में सोमवार को 3 प्रतिशत इंट्रा डे गिर गया। ब्रोकरेज एक वजन रेटिंग और रुपये प्रति शेयर 13000 का लक्ष्य मूल्य के साथ आयशर मोटर्स पर कवरेज शुरू कर दी है। जेपी मॉर्गन रॉयल एनफील्ड निर्माता वैल्यूएशन कई गुना वृद्धि दर घटेगी ही मध्यम हो सकता है कि कहते हैं। यह भी तेजी से कमी जीवन शैली बाइकिंग सेगमेंट में नए उत्पादों को शुरू हो जाएगा अन्य कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा बढ़ जाती है के रूप में समय प्रतीक्षा में देखा जाता है कि चेतावनी दी है।
टाटा मोटर्स, ओएनजीसी, एक्सिस बैंक, टीसीएस और भारती एयरटेल सेंसेक्स में गिरावट वाले शेयरों में रहे हैं, जबकि हिंडाल्को, टाटा स्टील, एचयूएल, कोल इंडिया और वेदांत बढ़त है। भारतीय व्यापारियों को अमेरिकी फेडरल रिजर्व से एक ब्याज दर में वृद्धि इस सप्ताह बांड पैदावार में एक अस्थिर कील का कारण बन सकता है कि डर है, और खुले बाजार परिचालन (ओएमओ) के जरिए बांड खरीदने के द्वारा हस्तक्षेप करने के लिए इंडिया (आरबीआई) की रिजर्व बैंक पर बुला रहे हैं। बैंकों के सरकारी बांड के मुख्य खरीदार हैं, लेकिन पहले से ही आरक्षित आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उनमें से बड़ी मात्रा में पकड़े हुए हैं, इसलिए उनकी खरीद घट रहे हैं। एक ही समय में, विदेशी निवेशकों को इस समय कई उभरते बाजारों से बाहर खींच रहे हैं, तो उन लोगों से कम मांग है। विदेशी निवेशकों अगस्त के बाद, नवंबर में भारत से बाहर सबसे ज्यादा निकासी अमरीकी डालर 1.7 अरब खींच लिया है।


Get real time advice for Intraday Trading Tips , Share Market Tips , Equity Tips , Intraday Equity Tips , Stock Trading tips , Free Intraday Tips , Best Accurate Stock Tips  and all Maket Updates . Get 2 Days Free Trial visit :- http://capitalstars.com/equity/ U can call us +917316790000,6669900 .. 

0 comments:

Post a Comment