flying bird

Tricks and Tips

Thursday 31 December 2015

निफ्टी जनवरी सीरीज के निचे , सेंसेक्स कमजोर; सन फार्मा डाउन

Best Accurate Stock Tips, Equity tips, Free Intraday Tips, Intraday Equity Tips, intraday trading tips, share market tips, stock trading tips,

निवेशकों को जेट ईंधन की कीमतों में तेज कटौती के बाद विमानन कंपनियों के शेयरों के लिए जोखिम लेने के लिए जारी रखा। स्पाइसजेट, जेट एयरवेज और InterGlobe विमानन शुरुआती कारोबार में 3-6 प्रतिशत लामबंद हो गए।

तेल विपणन कंपनियों को इसलिए मौजूदा कीमतों में यह कच्चे तेल की कीमतों में तेज गिरावट के बाद किया गया जून 2010 के बाद से सबसे कम है, 10 प्रतिशत से एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) की कीमतों में कमी की है।
दिल्ली में एटीएफ की कीमत प्रति किलोलीटर रुपये 42,418.64 रुपये 39,009.02 और चेन्नई में मुंबई, रुपये 46,368.94 पर किलोलीटर, कोलकाता रुपये प्रति 39,892.32 पर खड़ा है।

बाजार पिछले सत्र में 0.6 प्रतिशत की वृद्धि के बाद शुक्रवार को एक नकारात्मक नोट पर वर्ष 2016 और जनवरी सीरीज में शुरू किया था। सेंसेक्स 26,066.55 के लिए 50.99 अंक गिरकर और निफ्टी 7,926.65 के लिए 19.70 अंक की गिरावट आई है।
एलएंडटी, डॉ रेड्डीज लैब, एसबीआई, एमएंडएम, मारुति सुजुकी, एसीसी, पीएनबी, वेदांत और अंबुजा सीमेंट्स को फायदा हुआ है, जबकि सन फार्मा, ओएनजीसी, कोल इंडिया, गेल, इंफोसिस और एचसीएल टेक्नोलॉजीज जल्दी हारे थे।

भारतीय रुपया 66.15 के पिछले बंद की तुलना में डॉलर प्रति आज मामूली कम 66.18 पर खुला।

सच्चाई के Pramit ब्रह्मभट्ट "अमरीकी डालर 66.20 के स्तर के वैश्विक छुट्टियों पर विचार को चुनौती देने की उम्मीद है। रुपया आज भारतीय शेयर बाजार से संकेत ले जाएगा।" ने कहा,

"दिन के लिए सीमा रुपया सकारात्मक पूर्वाग्रह के साथ 66-66.30 के भीतर रहने के लिए, उन्होंने कहा।

नवंबर के लिए कोर सेक्टर डेटा पोस्ट बाजार घंटे गुरुवार आर्थिक सुधार की बद प्रकृति को रेखांकित करने के लिए जारी जारी किया।

सीमेंट, स्टील, कच्चा तेल और प्राकृतिक गैस के उत्पादन महीने पर महीने गिरावट आई है, और बिजली के उत्पादन में कोई बदलाव नहीं किया गया था। उर्वरक, रिफाइंड पेट्रोलियम उत्पादों और कोयला उत्पादन में वृद्धि हुई है, लेकिन परिष्कृत उत्पादों को छोड़कर, विकास की गति धीमी थी।

एशियाई बाजारों में नए साल के लिए बंद हो जाती हैं, और अमेरिका और प्रमुख यूरोपीय बाजारों में एक मंदी नोट गुरुवार को समाप्त हो गया। यह कल मजबूत समापन के बावजूद घर वापस भावना पर वजन सकता है।




7 comments:

  1. Not only your contents but also the way you present the issue is awesome. Particularly this one is articulating the sense of the point. Keep it up. Stock Cash Plus Tips

    ReplyDelete
  2. Information shared by you is very useful for all traders. I like it. CapitalHeight also provides daily live news with accurate market tips.
    Intraday Tips

    ReplyDelete

  3. TODAYS PROFIT SUMMARY: JACK POT SUVEN LIFE SCIENCE 6000

    Equity Tips

    ReplyDelete
  4. I read your blog it contain informative post it is beneficial to intraday traders.Mcx Tips

    ReplyDelete
  5. Firstly I bookmarked this site, really effective blog for all stock traders and I will return again soon....Thanks
    Stock cash tips

    ReplyDelete
  6. Indian Stock Market Tips| Commodity Trading TipsVery useful details shared by you.Share tips can also be useful before investing in market.

    ReplyDelete
  7. Stock cash intraday with accuracy in the great trading tips which is around the whole market trends.


    Stock Cash Tips
    Nifty Trading Tips

    ReplyDelete